Mujhse Dur Ja Rahe, To Ja Saajna

Hindi Sad Love Poem.

Hindi Sad Love Poem

Mujhse dur ja rahe to ja saajna,
Par hanskar ye duaa karna,
Main gaau shayari,
Tum apne bachcho sang mujhe sunana,
Wo bhi fan ho mera,
Mujhe bulaye jaise koi khas apna. 

Mujhse dur ja rahe to ja saajna,
Par hanskar ye duaa karna,
Mai us unchai pe chadh pau,
Jaise koi aasma,
Tu bhi garv se bata sako, tha wo khas dost apna.

Ja rahe ho to ja saajna, par Hans ke ye dua karna,
Kabhi na roye Teri ankhe ,
shital chand si tera arma,
Hamesha muskurate hue tu mile,
Jaise sagar se milti hai laharen.


मुझसे दूर जा रहे हो तो जा साजना ,
पर हँसकर ये दुआ करना ,
मैं गाऊँ शायरी ,
तुम अपने बच्चों संग मुझे सुनाना ,
वो भी फैन हो मेरा ,
मुझे बुलाए जैसे कोई खास अपना। 

मुझसे दूर जा रहे हो तो जा साजना ,
पर हँसकर ये दुआ करना ,
मैं उन ऊँचाई पे चढ़ पाउ ,
जैसे कोई आसमाँ ,
तू भी गर्व से बता सको , था वो खास दोस्त अपना। 

जा रहे हो तो जा साजना , पर हँसकर ये दुआ करना ,
कभी ना रोए तेरी आँखे ,
शीतल चाँद सी तेरा अरमा ,
हमेशा मुस्कुराते हुए तू मिले ,
जैसे सागर से मिलती है लहरें। 

No comments:

Post a Comment